Tuesday, July 5, 2011

अब समझ में आती नहीं

क्या मैं बोलू दिल बाते /
       अब समझ में आती नहीं //

तेरी यादो में खोया रहता हूँ /
        सोया सोया बस रहता हूँ //

अब मुझे आती नहीं हैं /
                नींद की गहरायीया//

फिर भी मैं कैसे सो सकूँगा /
              ले लेकर तन्हाईया//

तेरी यादे मुझे सताए /
आ जाओ मैं कैसे बताओ तुझे //

क्या पता हैं तुमको अब तो/
            प्यार की तन्हाईयो को//

आज मैं खोया खोया हूँ/
         सोच सोच के अभी अभी//

अब तो दिल धड्काओ ना ऐसे/
                   सोया सोया हूँ मैं//

क्या मैं बोलू दिल की बाते/
       अब समझ में आती नहीं //

आज तुमने झलक दिखाया/
             इसके में मैं खो गया //

अब क्या बतलाओ करू मैं क्या/
               सपनो में मैं खो गया//

नींद खुली तो पता चला बस/
            इतने में दिल रो दिया//

क्या मैं बोलू दिल की बाते /
      अब समझ में आती नहीं //

No comments:

Post a Comment